कोटपूतली: 2 साल तक साथ रहे, फिर शराब पिलाकर प्रेमिका का गला घोंटा और झाड़ियों में फेंक दिया

कोटपूतली: 2 साल तक साथ रहे, फिर शराब पिलाकर प्रेमिका का गला घोंटा और झाड़ियों में फेंक दिया

Read Time:3 Minute, 4 Second

न्यूज चक्र, कोटपूतली। थाना पुलिस ने 13 मई की सुबह खरखड़ी रोड़ पर झाड़ियों के बीच मृत मिली महिला के मामले का खुलासा कर दिया है। मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से एक के साथ महिला 2 साल से रह रही थी। मृतका के पिता की ओर से दी गई रिर्पोट के मुताबिक युवती अविवाहित थी।

कोटपूतली: 2 साल तक साथ रहे, फिर शराब पिलाकर प्रेमिका का गला घोंटा और झाड़ियों में फेंक दिया

इधर थाना पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया है कि खैरथल की रहने वाली पूजा बावरिया करीब ढ़ाई साल पहले आरोपी दिलीप बावरिया के सम्पर्क में आयी थी। दोनों पहले बहरोड़ व नीमराना में किराए के मकान में साथ रहे व फिर कोटपूतली के हाउसिंग बोर्ड में किराए का मकान लेकर रहने लगे। पूजा अविवाहित थी, जबकि आरोपीदिलीप पूर्व में दो शादियां कर चुका था। पूजा को जब पता लगा कि दिलीप अपनी एक पूर्व पत्नी के सम्पर्क में है व उससे बातचीत भी करता है तो वह उसका विरोध करती थी। इस दौरान दोनों में मारपीट भी होती थी। इस तरह दिलीप पूजा के व्यवहार से तंग आ गया था और उससे छुटकारा पाने की योजना बनाने लगा था।

कोटपूतली

जैसा की आरोपी दिलीप ने पूछताछ में बताया कि उसने पूजा से छुटकारा पाने के लिए एक योजना बनाई और योजना के अनुसार पहले पूजा को साथ बिठाकर शराब पिलाई और जब वह नशे में निढ़ाल हो गई तो उसका गला घोंटकर मार डाला। बाद में अपने जीजा धोलाराम बावरिया को साथ लेकर पूजा की लाश को खरखड़ी रोड़ पर जंगल में झाडियों के बीच फेंक दिया। जहां एक दिन व दो रात तक पूजा का शव ज्यों का त्यों पड़ा रहा लेकिन 13 मई की सुबह जब राहगीरों को बदबू आने लगी तो झाड़ियों के बीच महिला शव पड़ा होने की जानकारी लगी।

कोटपूतली

मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से जानकारी जुटाई। सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो जानकारी मिली कि मृतका हाउसिंग बोर्ड के एक मकान में किराए पर रहती है। इसके बाद पुलिस कड़ी से कड़ी मिलाती चली गई और आरोपी दिलीप बावरिया को धारूहेड़ा से दबोच लिया। पुलिस आरोपी से अब गहनता से पूछताछ कर रही है।

Loading

Leave a Reply

| पंजाब को हराकर पॉइंट्स टेबल के दूसरे नंबर होगी सनराइजर्स की नजरें, आज दोपहर होगा रोमांचक मुकाबला -... Previous post | पंजाब को हराकर पॉइंट्स टेबल के दूसरे नंबर होगी सनराइजर्स की नजरें, आज दोपहर होगा रोमांचक मुकाबला -…
कल्पना अग्रवाल Next post जनहित से जुड़े प्रकरणों का उसी दिन हो निस्तारण- जिला कलेक्टर कल्पना अग्रवाल