कोटपूतली : पिता की पुण्य तिथि पर वृक्षारोपण, दी श्रद्धांजलि,

कोटपूतली : पिता की पुण्य तिथि पर वृक्षारोपण, दी श्रद्धांजलि,

Read Time:2 Minute, 27 Second

टीम स्वच्छता सेवा दल संयोजक के पिता की 9 वीं पुण्य तिथी पर वृक्षारोपण कर दी श्रद्धांजलि

न्यूज़ चक्र। कोटपूतली नागाजी की गौर में स्थित मोक्ष धाम में वृक्षारोपण किया गया। टीम स्वच्छता सेवा दल के संयोजक प्रवीण कुमार बंसल के पूज्य पिताजी की 9 वीं पुण्य तिथि पर मोक्ष धाम में विभिन्न किस्म के 9 पेड़ लगाकर श्रद्धांजलि अर्पित की।

कोटपूतली : पिता की पुण्य तिथि पर वृक्षारोपण, दी श्रद्धांजलि,

टीम के सदस्यों द्वारा गुलमोहर, कदंब, पीपल, नीम, पापडी, गुल्लर एवं विभिन्न किस्म के पेड़ लगाये गये। संयोजक ने बताया की आज पिताजी के आशीर्वाद से ही हमारा परिवार आगे बढ़ रहा है। उनकी याद में वृक्ष लगाना हमें न केवल उनकी स्मृति को जीवित रखने में मदद करेगा, बल्कि पर्यावरण को संरक्षित करने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। हम सभी को आगे बढ़कर इस तरह पहल करनी होगी।

पार्षद प्रमोद कुमार सैनी गुरूजी ने बताया की इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य पुण्य आत्मा की पुण्यतिथि को एक सार्थक और यादगार तरीके से मनाना और नई पीढ़ी को ग्लोबल वार्मिंग से सचेत करना था। टीम के सभी सदस्यों ने पुण्य आत्मा के चरणों में शत-शत नमन करते हुए कहा कि उनका आशीर्वाद हमेशा हमारे साथ रहेगा और हमें सही दिशा में प्रेरित करता रहेगा।

टीम के सक्रिय सदस्य प्रफुल रमन ने कहा की इस तरह के आयोजनों से लोगों में भी पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरूकता बढ़ी है और उन्होंने भी इस पहल में योगदान देने का संकल्प लिया। इस अवसर पर अशोक शर्मा, प्रमोद टेलर, दयाराम कुमावत, अमित सैनी, हेमंत मोरीजावाला, गिरवर शर्मा, अभिषेक मोरीजावाला, राजेश सैनी एवं टीम के अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

Loading

Leave a Reply

निसान मैग्नाइट फेसलिफ्ट भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹5.99 लाख:कॉम्पैक्ट SUV में 20kmpl का माइलेज और 55 से ज्यादा सेफ्टी फीचर्स, रेनो काइगर से मुकाबला Previous post निसान मैग्नाइट फेसलिफ्ट भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹5.99 लाख:कॉम्पैक्ट SUV में 20kmpl का माइलेज और 55 से ज्यादा सेफ्टी फीचर्स, रेनो काइगर से मुकाबला
Next post विद्यार्थियों को मेंटल हेल्थ के टिप्स दिए