मातृभूमि करती है क्रंदन, वृक्ष लगाओ छूटे बंधन

मातृभूमि करती है क्रंदन, वृक्ष लगाओ छूटे बंधन

Read Time:2 Minute, 2 Second

वृक्षारोपण के आयोजन पर बच्चों ने दिया सन्देश

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली। ‘मातृभूमि करती है क्रंदन, वृक्ष लगाओ छूटे बंधन’ जैसे प्रेरणादायक नारों से माहौल उत्साह और समर्पण से भर गया। अवसर था फतेहपुरा रोड स्थित संस्कार विद्या आश्रम शिक्षण संस्थान में वृक्षारोपण आयोजन का, वृक्षारोपण का आयोजन अखिल विश्व गायत्री परिवार शांतिकुंज हरिद्वार एवं राजस्थान पेंशनर समाज कोटपूतली के संयुक्त तत्वावधान में किया गया था।

मातृभूमि करती है क्रंदन, वृक्ष लगाओ छूटे बंधन

इस अवसर पर पेंशनर समाज के अध्यक्ष सुभाष चंद्र शर्मा ने कहा कि वृक्ष हमारे जीवन का अभिन्न हिस्सा हैं और पर्यावरण संरक्षण के लिए हर व्यक्ति को वृक्षारोपण में सक्रिय भागीदारी करनी चाहिए। सुंदरलाल शर्मा ने कहा कि वृक्षों का संरक्षण करना हम सबकी जिम्मेदारी है और हमें आने वाली पीढ़ियों के लिए एक हरा-भरा और स्वस्थ वातावरण सुनिश्चित करना चाहिए। कार्यक्रम के अंत में सभी ने वृक्षों की देखभाल और उनके संरक्षण का संकल्प लिया।

मातृभूमि करती है क्रंदन, वृक्ष लगाओ छूटे बंधन

इस आयोजन में राजस्थान पेंशनर समाज कोटपूतली के अध्यक्ष सुभाष चंद्र शर्मा, सुंदरलाल शर्मा, गायत्री परिवार के सदस्य किशन लाल शर्मा, सुरेंद्र सिंह मीणा, सतीश कुमार शर्मा, बद्री प्रसाद शर्मा, राधेश्याम गुप्ता, और संस्था के निदेशक सहित विद्यालय के विद्यार्थी शामिल रहे।

Loading

Leave a Reply

3 महीने से नहीं मिली पगार, अब सामुहिक हड़ताल की दी चेतावनी ! Previous post 3 महीने से नहीं मिली पगार, अब सामुहिक हड़ताल की दी चेतावनी !
बस अनियंत्रित होकर सैलून में घुसी Next post बस अनियंत्रित होकर सैलून में घुसी, एक घायल। टला बड़ा हादसा