CHC के टॉयलेट- बाथरूम में सफाई नहीं:कार्टून में जल्द एक्सपायर होने वाली दवाएं मिली, CMHO ने जताई नाराजगी

CHC के टॉयलेट- बाथरूम में सफाई नहीं:कार्टून में जल्द एक्सपायर होने वाली दवाएं मिली, CMHO ने जताई नाराजगी

Read Time:1 Minute, 25 Second

न्यूज़ चक्र। सीकर सीएमएचओ निर्मल सिंह ने आज CHC रानोली का निरीक्षण किया। सीएमएचओ के पहुंचने पर वहां का स्टाफ इधर से उधर दौड़ता नजर आया। आनन-फानन में चिकित्सकों और कर्मियों ने यूनिफॉर्म पहनी। सीएमएचओ ने सबसे पहले इमरजेंसी वार्ड में जाकर देखा तो वहां पर कार्टून में ग्लूकोज की बोतलें भरी हुई थीं। सीएचसी के डस्टबिन में कचरा भरा हुआ था। टॉयलेट और बाथरूम में भी पूरी तरह साफ नहीं थी।

सीएचसी पर इतनी गंदगी देखकर सीएमएचओ ने नाराजगी जताई। बाहर चारों ओर बड़ी-बड़ी घास खड़ी देखकर CMHO ने उसे सात दिन के अंदर साफ करने के निर्देश दिए।

सीएमएचओ ने उपस्थिति रजिस्टर मंगवाकर सभी की उपस्थिति की जांच की। टॉयलेट और बाथरूम में भी कचरे व दवाइयों के ढेर लगे हुए थे। मरीजों को मिलने वाली नियर बाई एक्सपायरी डेट के दवाईयों के 6 कार्टून भरे हुए मिले।

सीएमएचओ ने कहा कि ऐसी लापरवाही करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

[यह Auto post न्यूज़ है, इसे न्यूज़ चक्र ने एडिट नहीं किया है ]

Loading

Leave a Reply

जंगली जानवर का खौफ:तीन लोगों पर हमला किया, ग्रामीण पूरी रात दे रहे पहरा Previous post जंगली जानवर का खौफ:तीन लोगों पर हमला किया, ग्रामीण पूरी रात दे रहे पहरा
बहरोड़ के मंथन फाउंडेशन पर मनाया गया जिला स्तरीय विशेष योग्य जन कल्याण दिवस Next post बहरोड़ के मंथन फाउंडेशन पर मनाया गया जिला स्तरीय विशेष योग्य जन कल्याण दिवस