पोन्नियिन सेलवन 2 का ट्रेलर PS1 से बड़ा और बेहतर है

पोन्नियिन सेलवन 2 का ट्रेलर PS1 से बड़ा और बेहतर है

Read Time:4 Minute, 0 Second

पोन्नियिन सेलवन फ्रेंचाइजी मणिरत्नम का बेहतरीन काम है। फिल्म की पहली किस्त में ऐश्वर्या राय बच्चन, चियान विक्रम, सोभिता धूलिपाला और त्रिशा कृष्णन ने प्रमुख भूमिकाएँ निभाईं। यह 2022 की प्रमुख ब्लॉकबस्टर में से एक थी। और आज इसकी दूसरी किस्त यानी पोन्नियिन सेलवन 2 का ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो गया है और यह बड़ा और बेहतर है

पोन्नियिन सेलवन 2 ट्रेलर:

पोन्नियिन सेलवन 2 ट्रेलर का वर्णन करने वाला शब्द ब्रिलियंट है। फिल्म की स्टार कास्ट बिल्कुल दिव्य दिखती है और दुनिया अद्भुत है। नंदिनी देवी के रूप में ऐश्वर्या राय रहस्यमयी और आकर्षक दिखती हैं।

निर्माताओं ने एक भव्य ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम रखा, जिसमें कमल हासन को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया। फिल्म का संगीत उसी समय लॉन्च किया गया था। यह चेन्नई के नेहरू इंडोर स्टेडियम में आयोजित किया गया था।

यहां देखें ट्रेलर:

दूसरी किस्त का ट्रेलर लॉन्च इवेंट शाही और शानदार लग रहा था। ऐश्वर्या राय बच्चन ने गुलाबी अनारकली में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। बहुप्रतीक्षित इवेंट में दिवा बहुत खूबसूरत लग रही थीं। इस कार्यक्रम में मणिरत्नम, एआर रहमान, जयम रवि, अभिनेता विक्रम, तृषा कृष्णन सहित अन्य कलाकारों की उपस्थिति भी थी।

आज, जोधा अकबर की अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन दिया कि इंट्रीग्यू एंड रोमांस की दुनिया में प्रवेश करें: #PS2 ट्रेलर आज से!

उसकी पोस्ट यहाँ देखें:

पोन्नियिन सेलवन 2 कल्कि कृष्णमूर्ति के 1955 में इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है। बड़ी फिल्म लाइका प्रोडक्शंस द्वारा मद्रास टॉकीज के साथ मिलकर बनाई गई है। दूसरा भाग जारी रहेगा जहां पहली किस्त पोन्नियिन सेलवन की मृत्यु के साथ समाप्त होती है। प्रशंसक बहुचर्चित फ्रेंचाइजी के दूसरे संस्करण को देखने के लिए उत्सुक हैं क्योंकि ऐश्वर्या राय दोहरी भूमिका में नजर आएंगी- नंदिनी और मंदाकिनी।

जब देवदास अभिनेत्री से पीरियड ड्रामा के लिए मणिरत्नम के साथ फिर से जुड़ने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा “मणि सर के साथ काम करते हुए, वह मेरे गुरु हैं। मैंने उनके साथ अपनी पहली फिल्म में काम किया। मैं उनके साथ काम करने वाले एक अभिनेता के रूप में अपनी यात्रा शुरू करने का अवसर पाकर धन्य हूं। उत्तम विद्यालय, उत्तम गुरु, क्योंकि अनुभव ही सर्वोत्तम शिक्षक है। बहुत सारा काम नैतिक है, यह सब शुरुआत में शुरू होता है।

पोन्नियिन सेलवन 2 हिंदी, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और तमिल में 28 अप्रैल, 2023 को रिलीज़ होगी।

Loading

BREAKING: कोटपूतली नेशनल हाईवे पर हादसा, 4 की मौत Previous post BREAKING: कोटपूतली नेशनल हाईवे पर हादसा, 4 की मौत
जिले की खुशी में कोटपूतली स्थापना दिवस भूला प्रशासन, ना तोरण द्वार सजे, ना बजी शहनाई Next post जिले की खुशी में कोटपूतली स्थापना दिवस भूला प्रशासन, ना तोरण द्वार सजे, ना बजी शहनाई