Rohit Sharma Run Out | शून्य पर रन आउट होने के बाद शुभमन गिल पर भड़के रोहित शर्मा, मैदान पर छाया सन्...

Rohit Sharma Run Out | शून्य पर रन आउट होने के बाद शुभमन गिल पर भड़के रोहित शर्मा, मैदान पर छाया सन्…

Read Time:4 Minute, 3 Second

Loading

मोहाली. पंजाब के मोहाली में अफगानिस्तान के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज के पहले मैच में भारत ने छह विकेट से जीत दर्ज कर 1-0 बढ़त हासिल कर ली है। लेकिन इस मैच में रन आउट होने के बाद कप्तान रोहित शर्मा अपने ओपनिंग पार्टनर शुभमन गिल पर भड़क गए। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में रोहित शर्मा को डग-आउट में वापस जाते समय गिल को कुछ अपशब्द कहते हुए देखा जा सकता है। यह घटना पारी के पहले ओवर में घटी जब शर्मा ने दूसरी गेंद पर सिंगल लेने के लिए भागे। लेकिन इब्राहिम जादरान ने शानदार फील्डिंग करते हुए गेंद को तेजी से विकेटकीपर रहमानुल्लाह गुरबाज़ के पास फेंक दिया। उस समय तक रोहित नॉन-स्ट्राइकर एंड पर पहुंच चुके थे, जबकि गिल ने अपनी क्रीज ही नहीं छोड़ी और गेंद की तरह देखते रह गए।

रोहित के आउट होने के बाद शुभमन गिल ने कुछ अच्छे शॉट्स खेले लेकिन वे 23 (12) रन के निजी स्कोर पर मुजीब-उर-रहमान का शिकार हो गए। इसके बाद पारी को तिलक वर्मा और शिवम दुबे ने आगे बढ़ाया। तिलक ने एक छक्का और दो चौकों की मदद से 26 रन की पारी खेली और गुलबदीन नइब को कैच थमा बैठे।

टीम के तीन विकेट गिरने के बाद दुबे और जितेश शर्मा ने शानदार शॉट्स खेले और पारी को आगे बढ़ाया। जितेश ने पांच चौकों की मदद से 20 गेंदों में 31 रनों की पारी खेली। इसके बाद रिंकू सिंह ने दुबे के साथ दिया। दुबे 60 रन बनाकर नाबाद रहे। इनमें उनके पांच चौके और दो छक्के शामिल है। वहीं, रिंकी सिंह भी 16 रन बनाकर नाबाद रहे। अफगानिस्तान की ओर से मुजीब-उर-रहमान ने दो विकेट लिए। जबकि, अज़मतुल्लाह उमरज़ई ने एक विकेट चटकाई।

यह भी पढ़ें

इससे पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर अफगानिस्तान को बल्लेबाजी का न्योता दिया। जिसके बाद अफगानिस्तान ने मात्र पांच विकेट के नुकसान पर 158 रन बनाए। मोहम्मद नबी ने तीन छक्के और दो चौकों की मदद से सबसे ज्यादा 42 रन बनाए। इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज 30 के आंकड़े को छू नहीं पाया।भारतीय गेंदबाजों ने कसी हुई गेंदबाजी की और अफगानिस्तान को कंट्रोल में रखा। लेकिन अंतिम पांच ओवरों में अफगानी बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी की और स्कोर को 158 तक पहुंचाया। भारत की ओर से मुकेश कुमार और अक्षर पटेल ने दो-दो विकेट लिए। जबकि शिवम दुबे ने एक विकेट चटकाई।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

India Vs Afghanistan | भारत ने अफगानिस्तान को 6 विकेट से हराया, शिवम दूबे ने खेली नाबाद अर्धशतकीय पा... Previous post India Vs Afghanistan | भारत ने अफगानिस्तान को 6 विकेट से हराया, शिवम दूबे ने खेली नाबाद अर्धशतकीय पा…
Santner Covid Positive | क्रिकेट में कोरोना की दस्तक: मिचेल सैंटनर हुए Covid पॉजिटिव, पाकिस्तान के ख... Next post Santner Covid Positive | क्रिकेट में कोरोना की दस्तक: मिचेल सैंटनर हुए Covid पॉजिटिव, पाकिस्तान के ख…