कोटपूतली -बहरोड़ जिले के नये एसपी ने संभाला कार्यभार, कहा अपराधियों पर रहेगी नजर

कोटपूतली -बहरोड़ जिले के नये एसपी ने संभाला कार्यभार, कहा अपराधियों पर रहेगी नजर

Read Time:2 Minute, 1 Second

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली। कोटपूतली -बहरोड़ जिले के नये जिला पुलिस अधीक्षक ( SP) राजन दुष्यन्त ने आज पदभार ग्रहण कर लिया। SP दुष्यन्त सीधे कोटपूतली SP कार्यालय पहुँचे जहाँ जवानो ने गार्ड ऑफ़ आनर दिया। साथ ही कोटपूतली ASP नेम सिंह व नीमराना ASP शालिनी राज सहित सर्किल के सभी CO व SHO मौजूद रहे। सभी पुलिस अधिकारियो ने SP को गुलदस्ता भेट कर स्वागत किया।

कोटपूतली -बहरोड़ जिले के नये एसपी ने संभाला कार्यभार, कहा अपराधियों पर रहेगी नजर

आपको बता दें कि राजन दुष्यन्त का भीलवाड़ा से कोटपूतली -बहरोड़ जिले में तबादला हुआ है। SP राजन दुष्यन्त ने मीडिया को बताया कि कोटपूतली- बहरोड़ जिला हरियाणा व दिल्ली बॉर्डर से लगा हुआ क्षेत्र है, जिससे यहां बाहर से आने वाले बदमाशों पर विशेष निगरानी रहेगी। बाहर के बदमाश आकर वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जाते उसको लेकर बॉर्डर एरिये पर विशेष निगरानी व चौकसी रखी जायेगी।

वहीं महिला अपराध को लेकर SP ने कहा राज्य सरकार भी महिला अत्याचार रोकने को लेकर काम कर रही हैं, साथ ही हमारी भी प्राथमिकता है कि किसी भी प्रकार से महिलाओं पर अत्याचार ना हों। उसको लेकर पुलिस पूरी तरह से सजग है।

साथ ही कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से हथियारों को बढ़ावा देने को लेकर भी विशेष निगरानी रहेगी। क्षेत्र में जितने भी अवैध हथियार हैं उन पर मुखबिर व हमारी टीम से जानकारी लेकर कार्रवाई की जायेगी।

Loading

Leave a Reply

Medicity: जयपुर में मेडिकल टूरिज्म के लिए हो रही बड़ी प्लानिंग, कैसी होगी नई मेडिसिटी और इसकी जरूरत क्यों? Previous post Medicity: जयपुर में मेडिकल टूरिज्म के लिए हो रही बड़ी प्लानिंग, कैसी होगी नई मेडिसिटी और इसकी जरूरत क्यों?
BREAKING कोटपूतली : विद्यालय की पोषाहार रसोई में लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल Next post BREAKING कोटपूतली : विद्यालय की पोषाहार रसोई में लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल