संडे पर जीणमाता में हजारों भक्त पहुंचे:12 अक्टूबर तक चलेगा मेला,दूसरे राज्यों से भी दर्शन करने आ रहे भक्त

संडे पर जीणमाता में हजारों भक्त पहुंचे: 12 अक्टूबर तक चलेगा मेला,दूसरे राज्यों से भी दर्शन करने आ रहे भक्त

Read Time:1 Minute, 33 Second

न्यूज़ चक्र। सीकर में जीणमाता का मेला परवान पर है। आज संडे होने के चलते सुबह से मंदिर में दर्शनों के लिए भक्तों की भीड़ लगी हुई है। दोपहर तक ही हजारों श्रद्धालु यहां दर्शन कर चुके हैं। आपको बता दे कि 3 अक्टूबर से मेले की शुरुआत हुई थी। जो 12 अक्टूबर तक चलेगा। यहां पर 11 अक्टूबर को मुख्य मेला आयोजित होगा। आज रविवार को जोधपुर के भक्त अपने साथ 21 फीट का निशान लेकर पहुंचे। जो भक्त मंदिर के बाहर ढोल की धुन पर थिरकते हुए भी नजर आए।

मेले में करीब 500 से ज्यादा पुलिसकर्मी और करीब 100 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे सुरक्षा में लगे हुए हैं। चेन स्नेचिंग जैसी वारदातों को रोकने के लिए सादा वर्दी में भी पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं।

जीणमाता मेले में केवल राजस्थान ही नहीं बल्कि हरियाणा, दिल्ली, कोलकाता सहित देश के अलग- अलग इलाकों से दर्शन करने के लिए आते हैं। कोलकाता सहित अन्य राज्यों से आए फूलों से माता का श्रृंगार होता है।

[यह Auto post न्यूज़ है, इसे न्यूज़ चक्र ने एडिट नहीं किया है ]

Loading

Leave a Reply

जयपुर में कल से शुरू होगी टाइगर सफारी:नाहरगढ़ बायोलॉजिकल पार्क में सीएम भजनलाल करेंगे शुरुआत, 4.5 करोड़ में हुई तैयार Previous post जयपुर में कल से शुरू होगी टाइगर सफारी:नाहरगढ़ बायोलॉजिकल पार्क में सीएम भजनलाल करेंगे शुरुआत, 4.5 करोड़ में हुई तैयार
जंगली जानवर का खौफ:तीन लोगों पर हमला किया, ग्रामीण पूरी रात दे रहे पहरा Next post जंगली जानवर का खौफ:तीन लोगों पर हमला किया, ग्रामीण पूरी रात दे रहे पहरा