World Cup 2023 | जब फाइनल में मिली हार के बाद टीम इंडिया से ड्रेसिंग रूम में मिले PM मोदी, देखें हिम...

World Cup 2023 | जब फाइनल में मिली हार के बाद टीम इंडिया से ड्रेसिंग रूम में मिले PM मोदी, देखें हिम…

Read Time:4 Minute, 45 Second

PM मोदी टीम इंडिया ड्रेसिंग रूम

Loading

अहमदाबाद: जहां एक तरफ वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के फाइनल (Final) में मिली हार के बाद अब भी टीम इंडिया के खिलाड़ी और फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं है। वहीं इस मैच के बाद हार के बाद भारतीय खिलाड़ियों के चेहरे पर निराशा साफ दिख रही थी। इस मैच को देखने के लिए भारत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) भी अहमदाबाद (Ahamdabad) पहुंचे थे। वहीं इस हार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय क्रिकेट टीम के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे। PM मोदी ने खिलाड़ी के पास पहुंचकर उनका दर्द शेयर किया और उन्हें प्रेरित करने की कोशिश की।

यहां देखें ख़ास Video

इस ख़ास मीटिंग का आज एक विडियो जारी हुआ जिसमें विश्व कप फाइनल 2023 में ऑस्ट्रेलिया की टीम से हार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय ड्रेसिंग रूम का दौरा किया और टीम के सदस्यों से मुलाकात की और टीम इंडिया के सभी खिलाडियों की हिम्मत बढ़ाते हुए देखे गए।

रविंद्र जडेजा ने PM मोदी के साथ की तस्वीर शेयर

हालाँकि इससे पहले सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी और रविंद्र जडेजा ने PM मोदी के साथ की तस्वीर शेयर की थी। रविंद्र जडेजा ने सोशल मीडिया पर PM मोदी के साथ की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि , “टूर्नामेंट हमारे लिए शानदार रहा, लेकिन कल हम हार गए। हम सभी दुखी हैं, लेकिन लोगों का समर्थन हमें आगे बढ़ा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ड्रेसिंग रूम में आए यह हमारे लिख खास था, यह हमारे लिए बहुत ही ख़ास और मोटिवेटिंग था।”

जब मोहम्मद शमी को लगाया गले

वहीं मोहम्मद शमी ने ट्वीट किया था कि, “दुर्भाग्य से कल हमारा दिन नहीं था। पूरे टूर्नामेंट में हमारी टीम और मेरा समर्थन करने के लिए सभी भारतीयों को धन्यवाद देना चाहता हूं। खासकर ड्रेसिंग रूम में आने और हमारा उत्साह बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभारी हूं। हम जल्द और जरुर वापसी करेंगे।”

जानकारी दें कि ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच बीते रविवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया था। वर्ल्ड कप में लगातार जीत दर्ज करने वाली टीम इंडिया फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया से हार गई थी। वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था। इस मैच देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी स्टेडियम पहुंचे हुए थे।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

निर्दलीय प्रत्याशी Previous post निर्दलीय प्रत्याशी मुकेश गोयल का गांव- ढाणियों में जनसंपर्क जारी, लोगों ने जीत का दिलाया भरोसा
बसपा प्रत्याशी Next post बसपा प्रत्याशी ने देर रात तक किया गांवों में जनसम्पर्क, मांगा जन समर्थन