वाह! कोटपूतली जिला पुलिस, 24 घंटे में कर दिया हत्या का पर्दाफाश

वाह! कोटपूतली जिला पुलिस, 24 घंटे में कर दिया हत्या का पर्दाफाश

Read Time:3 Minute, 45 Second

गुरुवार को केशवाना इंडस्ट्रियल एरिया में एक खेत में अर्धनग्न अवस्था में मिली थी बच्चे की लाश

कोटपूतली। गुरुवार सुबह जब केशवाना इंडस्ट्रियल एरिया के एक खेत में बालक की अर्धनग्न लाश मिलने की खबर जैसे ही लोगों को मिली क्षेत्र में सनसनी का माहौल हो गया। लोग आनन-फानन में घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े, यह जानने के लिए कि आखिर 8 साल के बच्चे ने किसी का क्या बिगाड़ा होगा। सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी व भारी पुलिस जाप्ता भी मौके पर पहुंच गया था। साथ ही एफएसएल टीम और डॉग स्क्वाड को भी बुला लिया गया था। … और आखिर मामला वहीं निकला जिसका संदेह जताया जा रहा था।

वाह! कोटपूतली जिला पुलिस, 24 घंटे में कर दिया हत्या का पर्दाफाश



पुलिस थाना पनियाला ने बालक से दुष्कर्म और हत्या के आरोप में एक 30 वर्षीय युवक को गिरफ्तार कर लिया है। युवक ने बालक के साथ दुष्कर्म जैसा जैघन्य अपराध क्यों किया पुलिस इसकी जांच कर रही है।

गौरतलब है कि पनियाला थाना पुलिस ने गुरुवार को हुए इस सनसनीखेज मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी अरविंद पाशी को 24 घंटों के भीतर गिरफ्तार कर लिया।

वाह! कोटपूतली जिला पुलिस, 24 घंटे में कर दिया हत्या का पर्दाफाश
पुलिस के गिरफ्त में आरोपी अरविंद

पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने जानकारी दी कि गुरूवार 10 अक्टूबर को घटित घटना की रिपोर्ट दर्ज की गई, जिसके बाद पुलिस टीम ने तत्परता से मौके पर पहुंचकर एफएसएल, डॉग स्क्वायड और एमओबी टीम की मदद से सबूत इकट्ठा किए। सीसीटीवी फुटेज और मुखबिरों की सूचना के आधार पर आरोपी की पहचान की गई और उसे गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार आरोपी अरविंद पाशी (30) पुत्र रामकिशुन निवासी डूडोरिया, थाना मौहम्मदी, जिला लखीमपुर खीरी उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच जारी है और आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस द्वारा गठित टीम, जिन्होंने 24 घंटे में खोज निकाला आरोपी को

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नेम सिंह के सुपरविजन में एक टीम गठित कर डीवाईएसपी राजेंद्र बुरडक को अनुसंधान अधिकारी नियुक्त किया गया। गठित टीम में पनियाला थाना अधिकारी मोहर सिंह, कोटपूतली थाना अधिकारी राजेश शर्मा, सहायक उप निरीक्षक शेर सिंह, हेड कांस्टेबल रमेश चंद, हेड कांस्टेबल मुखराम, कांस्टेबल लखन सिंह, कांस्टेबल महेंद्र सिंह, कांस्टेबल अनूप सिंह, हेड कांस्टेबल शंकर लाल थाना सरुंड को शामिल किया गया। एसपी राजन दुष्यंत ने बताया कि इस मामले में कांस्टेबल लखन सिंह की विशेष भूमिका रही। जिसके चलते आरोपी को 24 घंटे में गिरफ्तार कर लिया गया।

Loading

Leave a Reply

नारेहडा में चोरों के हौसले बुलंद, ग्रामीणों ने घेर कर पकड़ा चोरी का सामान Previous post नारेहडा में चोरों के हौसले बुलंद, ग्रामीणों ने घेर कर पकड़ा चोरी का सामान
कोटपूतली: ग्रामवासियों का सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के खिलाफ धरना प्रदर्शन 105वें दिन भी जारी Next post कोटपूतली: ग्रामवासियों का सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के खिलाफ धरना प्रदर्शन 105वें दिन भी जारी