Man found hanging from tree, fearing murder

भांकरी रोड़ पर पेड़ से लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Read Time:3 Minute, 46 Second
  • परिवारजनों ने लगाए ससुराल पक्ष पर आरोप, कहा धमकियां मिल रही थी
  • मृतक का शादी के बाद से ही चल रहा था ससुराल पक्ष से विवाद

न्यूज चक्र, कोटपूतली। पावटा के भांकरी रोड़ पर ठेके के समीप एक युवक का लटका हुआ शव मिला है। सूचना पर पहुंचे कोटपूतली एएसपी रामकुमार कस्वां, डीवाईएसपी दिनेश यादव व प्रागपुरा थाना प्रभारी शिव शंकर ने मौका मुआयना कर घटनास्थल पर जयपुर से फोरेन्सिक टीम बुलाई है। परिवारजनों ने मृतक युवक के ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि 2013 में विवाह के बाद से मृतक युवक का ससुराल पक्ष से विवाद चल रहा था। इस बाबत दो दिन पहले ही मृतक प्रागपुरा थाने में दहेज का सामान भी जमा करवाकर गया था।

जैसा मृतक के चाचा ने मीडिया को बताया…विडियो पर क्लिक करें।

इधर प्रागपुरा थानाधिकारी शिव शंकर ने बताया है कि मृतक का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है, साथ ही फोरेसिंक जांच भी करवाई गई है। परिजनों से घटना के बाबत रिर्पोट ली जा रही है। घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए गए हैं, निष्पक्ष जांच करवाई जाएगी।

सुनिए, थानाधिकारी प्रागपुरा ने घटना के बारे में क्या जानकारी दी है। …विडियो पर क्लिक करें।


बीडीएम अस्पताल में लगी भीड़

मृतक युवक की पहचान भाबरू निवासी हिम्मत सिंह के रूप में हुई है, इसकी जानकारी मिलते ही कोटपूतली के राजकीय बीडीएम अस्पताल, जहां मृतक का पोस्टमार्टम किया जा रहा है, भारी संख्या में ग्रामवासी व परिजन इक्ठ्ठा हो गए। परिजनों ने कोटपूतली डीवाईएसपी दिनेश यादव से निष्पक्ष जांच की मांग की हैं। जिस पर डीवाईएसपी दिनेश यादव ने परिजनों को आश्वस्त किया है कि अगले तीन दिन में पोस्टमार्टम रिर्पोट आते ही हत्या या आत्महत्या, घटना का पर्दापाश कर दिया जाएगा। अगर हत्या हुई तो दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा। पुलिस टीम ने जांच शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि पावटा के भांकरी रोड़ पर आज सुबह पेड़ से लटका एक शव मिलने से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और क्षेत्र में सनसनी फैल गई। गणतंत्र दिवस समारोह में मशगूल पुलिस प्रशासन को आनन-फानन में मौके पर दोड़ लगानी पड़ी। कोटपूतली एएसपी रामकुमार कस्वा ने बताया है कि युवक का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा, जिसके बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी कि युवक की हत्या हुई है या आत्महत्या की गई है। युवक की शिनाख्त भाबरू निवासी हिम्मत सिंह के रूप में हुई हैं।

  • पावटा से एलएन कुमावत व कोटपूतली से सीताराम गुप्ता की रिर्पोट

Loading

Man found hanging from tree, fearing murder Previous post पेड़ से लटका मिला युवक, हत्या की आशंका
देर रात सड़क हादसे ने ले ली 8 श्रद्धालुओं की जान Next post देर रात सड़क हादसे ने ले ली 8 श्रद्धालुओं की जान