सीकर स्टेट हाईवे पर हादसा : बस में सवार डेढ़ दर्जन सवारियां घायल

सीकर स्टेट हाईवे पर हादसा : बस में सवार डेढ़ दर्जन सवारियां घायल

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली। कोटपूतली सीकर स्टेट हाईवे पर सरूण्ड थाना क्षेत्र में नारेहडा के समीप एक रोडवेज बस व ट्रॉले की टक्कर हो गई। इस हादसे में करीब डेढ़ दर्जन से ज्यादा सवारियों के घायल होने की सूचना है, साथ ही एक की मृत्यु होने की पुष्टि हुई है। बीडीएम अस्पताल से प्राप्त जानकारी के अनुसार गंभीर घायल तीन- चार सवारियों को जयपुर रैफर किया गया है, बाकी सभी सवारियों का बीडीएम अस्पताल में इलाज जारी है।

सीकर स्टेट हाईवे पर हादसा : बस में सवार डेढ़ दर्जन सवारियां घायल

जानकारी के अनुसार हादसा सरुंड थाना क्षेत्र में नारेहड़ा व चोलाई मोड़ के बीच हुआ। बताया जा रहा है कि आगे चल रहे एक ट्रेलर ने अचानक से ब्रेक ले लिए जिसके चलते पीछे से आ रही सीकर डिपो की एक राजस्थान रोडवेज की बस ट्रेलर में घुस गई। हादसे के बाद मौके पर सवारियों में चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोगों व राहगीरों ने दौड़कर घायलों को संभाला। घटना की सूचना पर तुरंत मौके पर पहुंची सरूण्ड थाना पुलिस ने एंबुलेंस की सहायता से सभी घायलों को बीडीएम जिला अस्पताल पहुंचाया। हादसे में बस कंडक्टर सहित करीब डेढ़ दर्जन सवारियां घायल हो गई।

बीडीएम अस्पताल से मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में राजकुमार पुत्र श्यामसुंदर उम्र 24 साल, निवासी हसामपुर की मृत्यु हो गई जबकि 10 सवारी घायल है। जिनका बीडीएम जिला अस्पताल में इलाज जारी है। बाकी को आंशिक चोट के चलते इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। सरूण्ड थाना पुलिस मामले की जानकारी जुटा रही है।

हादसे में घायल सवारियां, जिनका बीडीएम अस्पताल में इलाज जारी है

1. सुभाष पुत्र श्यामलाल सैनी उम्र 26 साल निवासी पाटन

2. श्रीमती पूजा पुत्री निहाल सिंह यादव उम्र 28 साल निवासी पाटन

3. कंडक्टर महेंद्र सिंह पुत्र रघुवीर सिंह राजपूत, उम्र 45 साल निवासी दादिया सीकर

4. देवेंद्र शर्मा पुत्र रामशरण शर्मा उम्र 53 साल, निवासी हसामपुर

5. अंकित पुत्र महेंद्र गुर्जर उम्र 16 साल, निवासी पूतली कोटपुतली

6. बाबूलाल पुत्र गोविंदराम आर्य उम्र 60 साल, निवासी कल्याणपुरा कलां, कोटपूतली

7. अशोक कुमार पुत्र किशोरी लाल यादव उम्र 34 साल, निवासी पाटन

8. मथुरा प्रसाद पुत्र सरदारा सैनी उम्र 50 साल, निवासी खड़ब कोटपूतली

9. योगेश कुमार पुत्र पूरणमल धानका उम्र 28 साल, निवासी पाटन

10. कानाराम पुत्र अर्जुन लाल सैनी उम्र 50 साल, निवासी नारेहडा कोटपुतली

Loading

राजस्थान : 'अपराध' बना चुनावी चौपाल का मुद्दा। पढ़िए, कैसे बढ़ा प्रदेश में अपराध का ग्राफ Previous post राजस्थान : ‘अपराध’ बना चुनावी चौपाल का मुद्दा। पढ़िए, कैसे बढ़ा प्रदेश में अपराध का ग्राफ
परिवर्तन संकल्प यात्रा प्रचार रथ रवाना, 16 को कोटपूतली में भाजपा की विशाल जनसभा Next post परिवर्तन संकल्प यात्रा प्रचार रथ रवाना, 16 को कोटपूतली में भाजपा की विशाल जनसभा
error: Content is protected !!