IPL 2024, DC vs GT | दिल्ली कैपिटल्स ने जीता मैच, गुजरात टाइटंस को 4 रन से दी शिकस्त

IPL 2024, DC vs GT | दिल्ली कैपिटल्स ने जीता मैच, गुजरात टाइटंस को 4 रन से दी शिकस्त

Read Time:4 Minute, 47 Second

ऋषभ पंत और शुभमन गिल

दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग मैच में गुजरात टाइटंस को 225 रन का लक्ष्य दिया। कप्तान ऋषभ पंत ने 43 गेंद में पांच चौकों और आठ छक्कों की मदद से नाबाद 88 रन की तेजतर्रार पारी खेली जबकि अक्षर पटेल ने 43 गेंद में पांच चौकों और चार छक्कों से 66 रन बनाए।

Loading

नई दिल्ली: दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात टाइटंस को हराया दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में बुधवार को यहां गुजरात टाइटंस को चार रन से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में 224 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करते हुए टाइटंस की टीम साई सुदर्शन (39 गेंद में 65 रन, सात चौके, दो छक्के) और डेविड मिलर (23 गेंद में 55 रन, तीन छक्के, छह चौके) के अर्धशतक के बावजूद आठ विकेट पर 220 रन ही बना सकी।

डीसी ने बनाए थे चार विकेट पर 224 रन

कप्तान ऋषभ पंत और अक्षर पटेल के अर्धशतक और दोनों के बीच चौथे विकेट की शतकीय साझेदारी से दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग मैच में बुधवार को यहां गुजरात टाइटंस के खिलाफ खराब शुरुआत से उबरते हुए चार विकेट पर 224 रन बनाए। पंत ने 43 गेंद में पांच चौकों और आठ छक्कों की मदद से नाबाद 88 रन की तेजतर्रार पारी खेली जबकि अक्षर ने 43 गेंद में पांच चौकों और चार छक्कों से 66 रन बनाए। दोनों ने चौथे विकेट के लिए उस समय 113 रन की साझेदारी की जब टीम 44 रन पर तीन विकेट गंवाने के बाद संकट में थी। पंत ने अंत में ट्रिस्टन स्टब्स (सात गेंद में नाबाद 26, तीन चौके, दो छक्के) के साथ सिर्फ 18 गेंद में 67 रन की अटूट साझेदारी की जिससे दिल्ली की टीम अंतिम पांच ओवर में 97 रन जोड़ने में सफल रही।

गुजरात ने टॉस ने जीतकर चुनी थी गेंदबाजी

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के बीच भिड़ंत हो रही है। इस मैच में सभी नज़रें दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत की कप्तानी पर रहने वाली है। अब तक आईपीएल 2024 (IPL 2024) में दिल्ली का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है, हालांकि गुजरात भी कुछ कमाल दिखा पाने में सफल नहीं हुई। वहीं आज के मुकाबले में गुजरात ने टॉस ने जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया।

ऐसी है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

दिल्ली कैपिटल्स (प्लेइंग इलेवन): पृथ्वी शॉ, जेक फ्रेजर-मैकगर्क, अभिषेक पोरेल, शाई होप, ऋषभ पंत (विकेटकीपर/कप्तान), ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, एनरिक नॉर्टजे, खलील अहमद, मुकेश कुमार।

गुजरात टाइटंस (प्लेइंग इलेवन): रिद्धिमान साहा (डब्ल्यू), शुबमन गिल (सी), डेविड मिलर, अजमतुल्लाह उमरजई, राहुल तेवतिया, शाहरुख खान, राशिद खान, रविश्रीनिवासन साई किशोर, नूर अहमद, मोहित शर्मा, संदीप वारियर।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

IPL 2024, CSK vs LSG | लखनऊ ने CSK के मुंह से छीनी जीत, 6 विकेट से जीता मैच; मार्कस स्टॉइनिस के शतक ... Previous post IPL 2024, CSK vs LSG | लखनऊ ने CSK के मुंह से छीनी जीत, 6 विकेट से जीता मैच; मार्कस स्टॉइनिस के शतक …
IPL 2024, SRH vs RCB | एक महीने बाद RCB ने दर्ज की जीत, हैदराबाद को 35 रन से हराया, विराट कोहली और र... Next post IPL 2024, SRH vs RCB | एक महीने बाद RCB ने दर्ज की जीत, हैदराबाद को 35 रन से हराया, विराट कोहली और र…
error: Content is protected !!