Keshav Maharaj | IPL से पहले अयोध्या पहुंचे केशव महाराज, रामलाल के किए दर्शन- देखें Photo

Read Time:2 Minute, 45 Second

केशव महाराज (PIC Credit: Instagram)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: साउथ अफ्रीका (South Africa) के गेंदबाज केशव महाराज (Keshav Maharaj) हनुमान जी (Hanuman Ji) के बहुत बड़े भक्त हैं। अक्सर जब भी वह बैटिंग करने मैदान पर आते हैं तब डीजे वाला हनुमान जी के गाने बजाना नहीं भूलता। ऐसे में अब केशव महाराज आईपीएल (IPL 2024) में भाग लेने से पहले अयोध्या (Ayodhya) पहुंचे हैं। जहां उन्होंने राम मंदिर (Ram Mandir) पहुंचकर रामलला (Ramlalla) के दर्शन किए।

दरअसल, केशव महाराज आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स का हिस्सा हैं। वह टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए भारत आए। हालांकि, वह पहले अयोध्या जाकर रामलला के दर्शन करने पहुंचे। जिसकी तस्वीर उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने इस फोटो को शेयर करके लिखा है- ‘जय श्री राम, सभी को आशीर्वाद’।

गौरतलब है कि केशव महाराज ने इस इस साल की शुरुआत में कहा था कि वह राम मंदिर देखने के लिए उत्सुक हैं। स्पिनर ने कहा था कि लखनऊ फ्रेंचाइजी भविष्य में उनकी मदद कर सकती है और यह उनकी एक अच्छी पारिवारिक यात्रा बन सकती है। उन्होंने कहा था- मेरा परिवार हमेशा से भारत की तीर्थ यात्रा पर जाना चाहता था।

यह भी पढ़ें

बताते चलें कि महाराज को मौजूदा समय में दक्षिण अफ्रीका के सर्वश्रेष्ठ स्पिनर्स में से एक हैं। वह एक विशेषज्ञ स्पिनर की भूमिका निभाने के अलावा टीम की बल्लेबाजी में भी महत्वपूर्ण योगदान देते हैं। इस समय वह LSG के लिए आईपीएल में खेलते हुए दिखाई देने वाले हैं। वह शानदार बल्लेबाज के रूप में भी टीम को अपना योगदान दे सकते हैं। ऐसे में महाराज LSG को मजबूत गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों दे सकते हैं।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

Previous post Suryakumar Yadav | अगर आज फेल हुए, तो IPL ही नहीं वर्ल्ड कप से भी चूक सकते हैं सूर्यकुमार यादव, ‘इस’…
Next post IPL 2024 | रोहित के बाद धोनी भी नहीं रहे कप्तान! ‘ये’ युवा खिलाड़ी संभालेगा CSK की कमान