7 घंटे की कड़ी मशक्कत, परिजनों ने ली राहत की सांस, सकुशल घर लौटी बेटी

7 घंटे की कड़ी मशक्कत, परिजनों ने ली राहत की सांस, सकुशल घर लौटी बेटी

Read Time:3 Minute, 37 Second

न्यूज़ चक्र कोटपूतली। जिला कोटपूतली बहरोड़ पुलिस ने सरुंड थाना क्षेत्र के नारेहडा से रविवार दोपहर 3 बजे के करीब अपहरण हुई 5 साल की बालिका को 7 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद देर रात करीब 10 बजे सकुशल दस्तयाब कर लिया है। जानकारी के अनुसार अपहरणकर्ता को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

7 घंटे की कड़ी मशक्कत, परिजनों ने ली राहत की सांस, सकुशल घर लौटी बेटी
रात करीब 10:00 बजे नीम का थाना के काला कोटा, दाऊ धाम क्षेत्र के समीप 5 साल की बालिका को छोड़ भागा आरोपी

7 घंटे की कड़ी मशक्कत, परिजनों ने ली राहत की सांस, सकुशल घर लौटी बेटी। क्या है पूरा मामला

जिला कोटपूतली बहरोड के सरूण्ड थाना क्षेत्र के नारेहडा बस स्टैंड के समीप घर के बाहर खेल रही एक 5 साल की बालिका को एक बाइक सवार बाइक पर बिठाकर अपहरण कर ले गया था। रविवार शाम करीब 3 बजे घटित हुई यह घटना वहां लगे एक दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची सरुण्ड थाना पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे देखने के बाद तुरंत नाकाबंदी करवा दी थी।

7 घंटे की कड़ी मशक्कत, परिजनों ने ली राहत की सांस, सकुशल घर लौटी बेटी
घटना के समय सीसीटीवी में कैद हो गई थी आरोपी की तस्वीर

मौके पर पहुंचे पुलिस के उच्चाधिकारी, टीम गठित कर शुरू की सघन छानबीन

घटना की गंभीरता को देखते हुए मौके पर पुलिस उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे और डिवाईएसपी राजेंद्र बुरड़क के निर्देशन में टीम गठित कर सघन जांच अभियान शुरू कर दिया गया। पुलिस ने नीमकाथाना, झुंझुनू व सीकर थाना क्षेत्र में भी बालिका के अपहरण की सूचना देकर नाकाबंदी करवाई।

नीमकाथाना क्षेत्र में बाइक व बालिका को छोड़ भागा अपहरणकर्ता, पुलिस ने पीछा कर दबोचा

पुलिस की सघन नाकाबंदी, समाचार पत्र व टीवी चैनल पर लगातार प्रसारित हो रहे समाचारों के बीच अपहरण कर्ता घबराकर बाइक व बालिका को नीम का थाना के काला कोटा, दाऊ धाम क्षेत्र के समीप छोड़कर भाग गया। हालांकि पुलिस ने अपहरणकर्ता का लगातार पीछा कर उसे दबोच लिया। पुलिस अब आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस व परिजनों ने ली राहत की सांस, सकुशल घर लौटी बेटी

5 साल की बालिका को अपहरण कर आरोपी कहां ले जा रहा था। उसका मकसद क्या था। यह तो अभी पुलिस जांच का विषय है फिलहाल कोटपूतली बहरोड़ पुलिस द्वारा की गई कड़ी मशक्कत के बाद 5 साल की प्रियांशी सकुशल घर लौट आई है। पुलिस व परिजनों ने राहत की सांस ली है। पुलिस आरोपी से पूछताछ के बाद मामले का खुलासा करेगी।

Loading

Leave a Reply

कोटपूतली : 5 वर्षीय बालिका को बाइक पर बिठा ले गया बाइक सवार! पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी Previous post कोटपूतली : 5 वर्षीय बालिका को बाइक पर बिठा ले गया बाइक सवार! पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी
बहरोड़ के सेसाड़ा मोक्षधाम का होगा जीर्णाेद्धार - विधायक डॉ. जसवंत सिंह Next post बहरोड़ के सेसाड़ा मोक्षधाम का होगा जीर्णाेद्धार – विधायक डॉ. जसवंत सिंह