IPL 2024, CSK vs PBKS | पंजाब ने चेन्नई को दी शिकस्त, 7 विकेट से जीता मुकाबला, गेंदबाजों के बाद बल्ल...

IPL 2024, CSK vs PBKS | पंजाब ने चेन्नई को दी शिकस्त, 7 विकेट से जीता मुकाबला, गेंदबाजों के बाद बल्ल…

Read Time:3 Minute, 41 Second

चेन्नई सुपर किंग्स बनाम पंजाब किंग्स

CSK ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 162 रन बनाए थे। इसके जवाब में पंजाब किंग्स ने 3 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया।

Loading

चेन्नई: पंजाब किंग्स ने चेपॉक में खेले गये मुकाबले चेन्नई सुपर किंग्स को 7 विकेट से मात दी है। स्पिनर्स की मददगार पिच पर चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले खेलने के बाद 20 ओवर में 7 विकेट पर 162 रन बनाए थे। लक्ष्य का पिछा करने उतरी पंजाब किंग्स ने 18वें ओवर में ही 3 विकेट खोकर जीत हासिल की। पंजाब की ओर से जॉनी बेयरस्टो ने 30 गेंद में 46 और रिली रॉसो ने 23 गेंद में 43 रनों की पारी खेली। 17वें सीजन में पंजाब की चौथी जीत है। वहीं चेन्नई की पांचवीं हार है।

चेन्नई ने बनाये थे 162 रन

कप्तान रुतुराज गायकवाड़ की 48 गेंद में 62 रन की पारी के बावजूद राहुल चाहर और हरप्रीत बराड़ की शानदार फिरकी से पंजाब किंग्स (PBKS) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) टी20 मैच में बुधवार को यहां चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) को सात विकेट पर 162 रन पर रोक दिया। राहुल चाहर और बराड़ ने दो-दो विकेट चटकाए।

पंजाब ने जीता था टॉस

आईपीएल में आज चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। यह मैच चेन्नई के चेपॉक के मैदान पर हो रहा है। इस मैच में चेन्नई जीत दर्ज कर खुद को आईपीएल के प्लेऑफ की दौड़ में और मजबूत करने की कोशिश करेगी। ऐसे में आज के मैच में पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है।

ऐसी है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

पंजाब किंग्स (प्लेइंग इलेवन): जॉनी बेयरस्टो, सैम कुरेन (कप्तान), रिले रोसौव, शशांक सिंह, जितेश शर्मा (डब्ल्यू), आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, कैगिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह।

चेन्नई सुपर किंग्स (प्लेइंग इलेवन): अजिंक्य रहाणे, रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), डेरिल मिशेल, मोइन अली, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (डब्ल्यू), शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, रिचर्ड ग्लीसन, मुस्तफिजुर रहमान।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

T20 World Cup 2024 | टीम इंडिया के ऐलान के बाद छलका केएल राहुल का दर्द, इंस्टाग्राम पर शेयर की इमोशन... Previous post T20 World Cup 2024 | टीम इंडिया के ऐलान के बाद छलका केएल राहुल का दर्द, इंस्टाग्राम पर शेयर की इमोशन…
IPL 2024 | आईपीएल के बचे सीजन से बाहर हो जाएंगे दीपक चाहर! CSK के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने चोट को बताय... Next post IPL 2024 | आईपीएल के बचे सीजन से बाहर हो जाएंगे दीपक चाहर! CSK के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने चोट को बताय…