IPL 2024, CSK vs SRH | रूतुराज गायकवाड़ और तुषार देशपांडे ने चेन्नई को सनराइजर्स पर दिलाई शानदार जीत

IPL 2024, CSK vs SRH | रूतुराज गायकवाड़ और तुषार देशपांडे ने चेन्नई को सनराइजर्स पर दिलाई शानदार जीत

Read Time:4 Minute, 26 Second

चेन्नई सुपर किंग्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद

आज आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला जा रहा है। यह मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में हो रहा है। दोनों टीमें आज जीत दर्ज कर खुद को मजबूत करने के इरादे से मैदान पर उतरी है।

Loading

चेन्नई: चेन्नई, 28 अप्रैल (भाषा) कप्तान रूतुराज गायकवाड़ लगातार दूसरे शतक से मामूली अंतर से चूक गए लेकिन उनकी शानदार पारी और तुषार देशपांडे की उम्दा तेज गेंदबाजी से चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में रविवार को 78 रन से हराकर पिछले दो मैचों में हार के बाद जीत की राह पर वापसी की ।

पहले बल्लेबाजी के लिये भेजी गई चेन्नई ने तीन विकेट पर 212 रन बनाये जिसमें गायकवाड़ के 54 गेंद में 98 रन शामिल थे । वहीं डेरिल मिचेल ने फॉर्म में लौटते हुए 32 गेंद में 52 रन बनाये जबकि शिवम दुबे ने 20 गेंद में नाबाद 39 रन की पारी खेली । जवाब में सनराइजर्स का अति रक्षात्मक रवैया ही उस पर भारी पड़ा । देशपांडे ने शुरूआती झटके देते हुए तीन ओवर में 27 रन देकर चार विकेट लिये । सनराइजर्स की टीम 18.5 ओवर में 134 रन पर आउट हो गई । इस जीत के बाद चेन्नई 10 अंक लेकर तीसरे स्थान पर पहुंच गई ।

कोलकाता नाइट राइडर्स, लखनऊ सुपर जाइंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के भी दस अंक है । सनराइजर्स के भी दस अंक है लेकिन वह चौथे स्थान पर है । जीत के लिये 213 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सनराइजर्स ने फॉर्म में चल रहे ट्रेविस हेड (13) और अभिषेक शर्मा (15) के विकेट जल्दी गंवा दिये । देशपांडे ने हेड को पवेलियन भेजने के बाद शर्मा को अनमोलप्रीत सिंह (0) को रवाना किया । अभिषेक डीप प्वाइंट में कैच देकर लौटे । सनराइजर्स का स्कोर चार ओवर के बाद 40 रन पर तीन विकेट था ।

नीतिश रेड्डी (15) और एडेन माक्ररम (32) ने कोशिश की लेकिन रविंद्र जडेजा ने रेड्डी को पवेलियन भेजकर सनराइजर्स को एक और झटका दिया। मथीषा पथिराना ने माक्ररम को आउट किया । सनराइजर्स के पांच विकेट 10 . 5 ओवर में 85 रन पर निकल चुके थे । इसके बाद से टीम मैच में वापसी नहीं कर सकी ।

ऐसी है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

चेन्नई सुपर किंग्स (प्लेइंग इलेवन): अजिंक्य रहाणे, रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), डेरिल मिशेल, मोइन अली, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (डब्ल्यू), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मुस्तफिजुर रहमान, मथीशा पथिराना।

सनराइजर्स हैदराबाद (प्लेइंग इलेवन): अभिषेक शर्मा, ट्रैविस हेड, एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन (डब्ल्यू), नितीश रेड्डी, अब्दुल समद, शाहबाज अहमद, पैट कमिंस (सी), भुवनेश्वर कुमार, जयदेव उनादकट, टी नटराजन।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

LSG vs RR | संजू सैमसन और ध्रुव जुरेल के अर्धशतकों से राजस्थान ने लखनऊ को 7 विकेट से हराया Previous post LSG vs RR | संजू सैमसन और ध्रुव जुरेल के अर्धशतकों से राजस्थान ने लखनऊ को 7 विकेट से हराया
IPL 2024, KKR vs DC | KKR ने DC को 7 विकेट से हराया, वरुण चक्रवर्ती की शानदार गेंदबाजी और सॉल्ट का अ... Next post IPL 2024, KKR vs DC | KKR ने DC को 7 विकेट से हराया, वरुण चक्रवर्ती की शानदार गेंदबाजी और सॉल्ट का अ…
error: Content is protected !!