| चोटिल होकर भी मैदान पर डटे रहे लियोनेल मेसी, इंटर मियामी ने मॉन्ट्रियल को दी 3-2 से मात

| चोटिल होकर भी मैदान पर डटे रहे लियोनेल मेसी, इंटर मियामी ने मॉन्ट्रियल को दी 3-2 से मात

Read Time:2 Minute, 30 Second

लियोनेल मेसी (सौजन्यः एक्स)

स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी पहले हाफ में चोटिल होने के बावजूद इंटर मियामी की तरफ से मेजर सॉकर लीग के पूरे मैच में मैदान पर मौजूद रहे। उनकी टीम मॉन्ट्रियल को 3-2 से हराने में कामयाब रही।

Loading

मॉन्ट्रियल: स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी (Lionel Messi) पहले हाफ में चोटिल होने के बावजूद इंटर मियामी (Inter Miami) की तरफ से मेजर सॉकर लीग (Major League Soccer) के पूरे मैच में खेले जिसमें उनकी टीम ने मॉन्ट्रियल (Montreal) को 3-2 से हराकर टूर्नामेंट में अपनी लगातार पांचवीं जीत दर्ज की।

इंटर मियामी की यह जीत इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि मेजर सॉकर लीग के इस सत्र में नौ मैच में यह पहला अवसर है जबकि मेसी ने कोई गोल नहीं किया या गोल करने में मदद नहीं की। कनाडा में पहली बार खेल रहे मेसी का बायें घुटने में पहले हाफ में खेल के दौरान चोट लग गई थी। उन्होंने जमीन पर लेटकर अपना घुटना पकड़ रखा था। इसके बाद मेडिकल स्टाफ ने 2 मिनट तक उनका उपचार किया।

वह कुछ समय के लिए मैदान से बाहर निकले लेकिन दर्द के बावजूद जल्द ही वापस मैदान पर लौट आए। मॉन्ट्रियल ने जूल्स एंथनी विल्सेंट और ब्राइस ड्यूक के गोल की मदद से एक समय 2-0 की बढ़त बना रखी थी। इंटर मियामी ने इसके बाद शानदार वापसी की। उसकी तरफ से बेंजामिन क्रेमास्ची, लुई सुआरेज और मैटियास रोजास ने गोल किए।

(एजेंसी)



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

| रोहित शर्मा KKR से खेलेंगे अगला IPL? मुंबई इंडियंस छोड़ने पर सस्पेंस, क्या शाहरुख़ को मिलेगा 'हिटमै... Previous post | रोहित शर्मा KKR से खेलेंगे अगला IPL? मुंबई इंडियंस छोड़ने पर सस्पेंस, क्या शाहरुख़ को मिलेगा ‘हिटमै…
| अच्छे फॉर्म में भारतीय महिला टीम, टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में जगह बनाने की उम्मीद: हरमनप्रीत कौर Next post | अच्छे फॉर्म में भारतीय महिला टीम, टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में जगह बनाने की उम्मीद: हरमनप्रीत कौर