खींवसर विधायक की कार बहरोड़ में दुर्घटनाग्रस्त, हालत खतरे से बाहर

खींवसर विधायक की कार बहरोड़ में दुर्घटनाग्रस्त, हालत खतरे से बाहर

Read Time:1 Minute, 59 Second

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली। अलवर जिले के शाहजहांपुर स्थित राजस्थान-हरियाणा बॉर्डर पर रविवार दोपहर 1 बजे रालोपा अध्यक्ष हनुमान बेनीवाल के भाई और खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल की दुर्घटना में घायल हो गए हैं। उनके सिर और हाथ में चोटें आई हैं। उन्हें बहरोड़ के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आपको बता दें कि नारायण बेनीवाल रविवार को शाहजहांपुर बॉर्डर पर किसानों से मिलने जा रहे थे। दिल्ली-जयपुर हाईवे पर बॉर्डर के नजदीक ही एक पिकअप ने उनकी फॉर्चूनर गाडी को टक्कर मारी दी । नारायण बेनीवाल आगे की सीट पर बैठे थे। भिड़ंत होते की कार के एयर बैग खुल गए और बड़ा हादसा टल गया। उनके साथ चार और लोग गाड़ी में सवार थे। उन्हें भी हल्की चोटें आई हैं।

वन वे होने के कारण हुआ हादसा

किसान आंदोलन के कारण राष्ट्रीय-राजमार्ग को वन-वे किया हुआ है।हाइवे पर कट से तेज गति से आ रही पिकअप ने उनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद पिकअप चालाक मौके से फरार हो गया। नारायण बेनीवाल को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहाँ उनकी पार्टी के कुछ कार्यकर्ता और पुलिस मौजूद है। पार्टी के प्रदेश महामंत्री एवं पूर्व संसदीय सचिव रामस्वरूप कसाना ने बताया कि विधायक बेनीवाल सकुशल हैं, कार्यकर्ता चिंता ना करें।

Loading

मोदी सरकार ने किसानों को बहुत कुछ दिया, किसानों के कंधे पर बंदूक ना रखें- सांसद जौनपुरिया Previous post मोदी सरकार ने किसानों को बहुत कुछ दिया, किसानों के कंधे पर बंदूक ना रखें- सांसद जौनपुरिया
kotputli: greetings to chairman and councilors Next post kotputli: चेयरमैन व पार्षदों का अभिनंदन