सीवरेज निर्माण कंपनी की टेढ़ी चाल, लोग बे 'बस'

सीवरेज निर्माण कंपनी की टेढ़ी चाल, लोग बे ‘बस’

Read Time:2 Minute, 17 Second

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली। शहर में चल रहा सीवरेज निर्माण कार्य, निर्माण कंपनी की घोर लापरवाही के चलते आमजन के लिए नासूर बन चुका है। सीविर लाइन बिछाने के बाद तोड़ी गई सड़क को ठीक करने की बात तो दूर, निर्माण कंपनी गड्ढों को भी ठीक से नहीं भर रही है। जिसके चलते कभी बाइक सवार तो कभी ट्रैक्टर, तो कभी स्कूल बस और अब तो रोडवेज की बसें भी इन गड्ढों में घंसने लगी है।

सीवरेज निर्माण कंपनी की टेढ़ी चाल, लोग बे 'बस'

मंगलवार देर शाम शक्ति विहार स्थित स्टेट बैंक के सामने जयपुर से दिल्ली जाने वाली एक प्राइवेट बस, जो यात्रियों से भरी हुई थी, सीवर लाइन निर्माण के चलते खोदे गए खड्डों में फंस गई। इस घटना के कारण यात्रियों को लगभग डेढ़ किलोमीटर पैदल चलकर बस स्टैंड तक पहुंचना पड़ा। यह स्थिति सीवरेज निर्माण में हो रही अनियमितताओं का एक और उदाहरण है जो स्थानीय निवासियों और यात्रियों के लिए परेशानी का सबब बन रहा है।

सीवरेज निर्माण कंपनी की टेढ़ी चाल, लोग बे 'बस'

सीवरेज निर्माण कंपनी की टेढ़ी चाल, जिला कलेक्टर की चेतावनी भी बेअसर

गौरतलब है कि सीवरेज निर्माण की धीमी गति और असावधानी के चलते क्षेत्र में इस प्रकार की पहले भी कई घटनाएं हो चुकी हैं। इसके बाद जिला कलेक्टर कल्पना अग्रवाल ने निर्माण कंपनी के ठेकेदारों को ठीक से कार्य करने की हिदायत देते हुए चेतावनी दी थी कि दोबारा ऐसी लापरवाही हुई तो कंपनी पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी। लेकिन इसके बावजूद निर्माण कंपनी का गैर जिम्मेदाराना रवैया जारी है। गनीमत रही की सवारियां समय रहते उतर गई अन्यथा एक साइड झुकी बस कभी भी पलट सकती थी।

Loading

Leave a Reply

भारत बंद : जिला प्रशासन ने संगठनों के साथ की बैठक, शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील Previous post भारत बंद : जिला प्रशासन ने संगठनों के साथ की बैठक, शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील
नगर परिषद का सिंगल यूज प्लास्टिक के खिलाफ अभियान, 150 किलो प्लास्टिक जब्त Next post नगर परिषद का सिंगल यूज प्लास्टिक के खिलाफ अभियान, 150 किलो प्लास्टिक जब्त