Rural talent

ग्रामीण प्रतिभाओं को तराश कर लाने की जरूरत- यादव।। ग्राम खेड़ा निहालपुरा के रविन्द्र का अन्डर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए चयन

Read Time:2 Minute, 4 Second

NEWS CHAKRA@ कोटपूतली। कस्बे के निकटवर्ती ग्राम खेड़ा निहालपुरा के रविन्द्र कुमार वर्मा पुत्र बैयाराम वर्मा का टी-20 सीसीएल अन्डर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए चयन हुआ है। उनकी उपलब्धि पर रविवार को स्वागत व अभिनन्दन समारोह का आयोजन स्टेट मोटर गैराज राज्यमंत्री व क्षेत्रिय विधायक राजेन्द्र सिंह यादव के मुख्य आतिथ्य में सम्पन्न हुआ।

यादव ने युवा प्रतिभा को उनकी उपलब्धि पर बधाई देते हुए जीवन में कड़ी मेहनत, समर्पण व दृढ़ इच्छा शक्ति के बल पर आगे बढऩे की बात कही। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए यादव ने कहा कि ग्रामीण छात्रों व युवाओं को अपने आसपास की प्रतिभाओं से प्रेरणा लेकर जीवन में आगे बढऩे की जरूरत है।

Rural talent

उन्होंने यह भी कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में अपार प्रतिभायें है जिनकी कोई कमी नहीं है। जरूरत केवल उन्हें तराश कर आगे लाने व उचित मंच प्रदान करने की है। यादव ने कहा कि इसके लिए राज्य सरकार के साथ-साथ वे स्वयं के निजी स्तर पर भी भरपुर प्रयास कर रहे है। कार्यक्रम में ग्रामीणों ने मुख्य अतिथि यादव का माला व साफा पहनाकर स्वागत किया। संचालन नरेश पीटीआई ने किया।

इस मौके पर स्थानीय सरपंच प्रतिनिधि समेत चिमनपुरा सरपंच, उप सरपंच रामकरण सराधना, जसवंत सिंह, सवाई सिंह, सहवाग क्रिकेट क्लब नई दिल्ली के कोच व ग्रामीण मौजुद थे।

Loading

Agrarian Reform Act in the interest of farmers of the country Previous post कृषि सुधार कानून देश के किसानों के हित में – कसाना
कोटपूतली में आज फिर बंद हुए बाजार, देखिए क्या हुआ Next post कोटपूतली में आज फिर बंद हुए बाजार, देखिए क्या हुआ