RLP hanuman beniwal

आज की ताजा खबर। बेनीवाल बोले- एनडीए को बिखरने से बचा लो !!

Read Time:1 Minute, 54 Second

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली। विकास वर्मा। आरएलपी के सुप्रिमो व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने 26 दिसम्बर को किसान आंदोलन के समर्थन में दिल्ली कूच किया था लेकिन शाहजहांपुर बार्डर से आगे नहीं बढ़ने देने के कारण शाहजहांपुर बार्डर के नजदीक ही पड़ाव डाल दिया गया था। यहां पड़ाव स्थल से सांसद हनुमान बेनीवाल ने एनडीए छोड़ देने की बात कहते हुए कहा था कि ‘ आरएलपी ने खुद को एनडीए से अलग कर लिया है, मैं एनडीए छोड़ने की घोषणा करता हूं’। इसके बाद से आरएलपी सुप्रिमो बेनीवाल पार्टी के प्रदेश महामंत्री रामस्वरूप कसाना सहित पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ धरना स्थल पर डटे हुए हैं।

RLP hanuman beniwal


आज कोटपूतली कसाना निवास पर पहुंचे सांसद हनुमान बेनीवाल न्यूज़ चक्र से बातचीत में एनडीए को लेकर चिंतित नजर आए। उन्होंने मोदी सरकार को सलाह दी है कि एनडीए के कुनबे को बिखरने से बचाए। बेनीवाल ने नसीहत भी दी कि अगर एक बार एनडीए का कुनबा बिखर गया तो इसे दोबारा इक्कठा करना मुश्किल होगा। ‘ बेनीवाल की एनडीए के लिए यह चिंता मानो इशारा कर रही हो कि अभी वो एनडीए छोड़ने के मूड में नहीं है।’’ हालांकि साथ ही बेनीवाल ने यह भी कहा कि आने वाले चुनाव आरएलपी खुद के दम पर लड़ेगी और भाजपा व कांग्रेस को आईना दिखाने का काम करेगी।

Loading

अलवर ग्रामीण पुलिस उपाधीक्षक एसीबी ट्रैप, पढ़िए पूरा मामला Previous post अलवर ग्रामीण पुलिस उपाधीक्षक एसीबी ट्रैप, पढ़िए पूरा मामला
Next post देखिए, आज के समाचारों का न्यूज़ चक्र, 6 जनवरी 2021