Carryminati | यूट्यूबर ने उड़ाया विराट कोहली का मज़ाक, भड़के फैंस ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, ट्रेंड…

Read Time:3 Minute, 21 Second

कैरी मिनाटी और विराट कोहली विवाद

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: अपने वीडियोज को लेकर हमेशा विवाद में रहने वाले मशहूर यूट्यूबर अजय नागर (Ajay Nagar) जो कि कैरी मिनाटी (CarryMinati) के नाम से जाने जाते हैं इस बार  है। दिग्गज बल्लेबाज़ विराट कोहली (Virat Kohli) का मज़ाक उड़ाने के कारण सोशल मीडिया पर अब वे बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं। 

हाल ही में कैरी मिनाटी ने स्टार स्पोर्ट्स के लिए एक वीडियो बनाया जिसमें वो आईपीएल पर बातचीत करते नज़र आए। इसी बीच उन्होंने विराट कोहली का मजाक उड़ाते हुए कई ऐसी बातें कही जो कि विराट फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आई हैं। इस लिए अब सोशल मीडिया पर ‘Shame on Carryminati’ ट्रेंड हो रहा है। 

कोहली का उड़ाया मज़ाक 

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कैरी मिनाटी के वीडियो का एक हिस्सा जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो विराट कोहली की बेज्जती करते नज़र आ रहे हैं। कैरी कहते हैं कि ”विराट कोहली ने मीठा खाना इसलिए छोड़ा है क्योंकि उन्हें कभी सेलिब्रेट करने का मौका नहीं मिलता। रोहित भाई को देखो जब आदमी जीतता है तो उसे डाइट करने की जरूरत नहीं पड़ती। सुन रहा है ना विराट।”

यह भी पढ़ें

भड़क उठे फैंस 

किंग कोहली  बनाने के बाद अब खिलाड़ी के फैंस का गुस्सा कैरी पर फूट पड़ा है। कैरी मिनाटी ने विराट को आईपीएल ट्रॉफी ना जीत पाने के लिए ट्रोल किया है जिस वजह से विराट फैंस उन पर बौखलाए हुए है। विराट फैंस ने एक्स पर SHAME ON CARRYMINATI ट्रेंड करा दिया है। फैंस इतने भड़के हुए है की जबरदस्त मीम बनाने के साथ साथ अब वे स्टार स्पोर्ट्स से कैरी मिनाटी का ये वीडियो हटाने तक की मांग कर रहे हैं। 



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Previous post Shaharyar Khan No More | PCB के पूर्व अध्यक्ष शहरयार खान दुनिया को कहा ‘अलविदा’, भारत से रहा है ‘अज़…
Next post IPL 2024, DC vs PBKS | सैम कर्रन और लिविंगस्टोन की ताबड़तोब पारी, पंजाब ने दिल्ली को 4 विकेट से दी शि…
error: Content is protected !!